सीहोर के रेहटी पुलिस द्वारा पांच सौ के नकली नोट चलाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की ।आरोपी से नकली नोटों के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं । 
जानकारी के अनुसार दिनांक 06/08/20 के रात 10.30 बजे की बात हैं राजेश प्रताप सिंह पिता संकट मोचन सिंह निवासी भाजीखेड़ा थाना सिहंपुर जिला सतना हाल- देशी शराब की दुकान बायॉ दुकान के काउंटर पर बैठा था और मेरे सहकर्मी बद्री प्रसाद और कैलाश कीर ग्राहको को शराब वितरण कर रहे थे कि एक आदमी मेरे पास आया उसने मेरे को 500 रुपये का एक नोट दिया और एक बोतल प्लेन मदिरा शराब की मांगी मैने नोट देखा जो हाथ में लेने पर अपने अनुभव के आधार पर मुझे नकली लगा देखा की उक्त व्यक्ति दो दिन पहले भी मेरे से शराब खरीद कर ले गया था और 500 रुपये का नोट दिया था जल्द बाजी में नोट अपने गल्ले में रख लिया था जो गिन्ती के दौरान नकली पाया गया था आज स्टाफ की मदद से हमने पकड़ा और उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम मुकेश पिता रामविलाश नायर निवासी मकोडिया कीर का होना बताया मुकेश ने नकली नोट का उपयोग असली नोट के रुप में किया हैं।    
 उक्त सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुये एसडीओपी शंकरसिंह पटेल, अनु. अधिकारी पुलिस बुधनी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी रेहटी अरविन्द कुमरे के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा मुकेश पिता रामविलास नायर निवासी मकोडिया कीर को गिरफतार किया व उसके द्वारा उपयोग किये गये नकली नोट 02 नोट एवं आरोपी के कब्जे से 01 नोट जप्त किया गया हैं । आरोपी का कृत्य भादवि. की धारा 489-ख, 489-ग का पाया जाने से आरोपी के विरूद्ध पंजीबद्ध किया गया । आरोपी मुकेश पिता रामविलास नायर निवासी मकोडिया कीर नकली नोट लाने व चलाने के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं । उक्त कार्यवाही में निरीक्षक अरविन्द कुमरे, उनि राजू मखोड , उनि अनिल यादव, आर. 466 भुवनेश्वर, आर. 314 विजय यादव,आर. 113 अभिषेक यादव एवं सैनिक 105 महेश कीर की सराहनीय भूमिका रही!
रामबाबू वर्मा सीहोर !