Breaking News

Today Click 547

Total Click 5103667

Date 23-01-18

इस स्कूल में पढ़ेंगे सैफ-करीना का छोटे नवाब तैमूर अली खान

By Khabarduniya :13-01-2018 07:02


नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. करीना और सैफ वैसे तो काफी कूल पेरेंट्स हैं लेकिन अपने बेटे की परवरिश और भविष्य को लेकर दोनों बेहद संजीदा हैं. इसी शुक्रवार सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' रिलीज हुई है. फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में सैफ अली खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं और मीडिया से रूबरू भी हो रहे हैं. इसी दौरान एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो अपने लाडले और पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब तैमूर अली खान को कहां पढ़ाना चाहते हैं और कैसी परवरिश देना चाहते हैं.

सैफ ने कहा कि 13 साल का होने तक तैaमूर उनके साथ रहेगा और उसके बाद उसे बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया जाएगा. सैफ का कहना है कि बोर्डिंग स्कूल में बच्चे काफी कुछ सीखते हैं और वहां से एक बेहतर व्यक्ति बनकर निकलते हैं.  आपको बता दें कि तैमूर पटौदी खानदान के पहले बच्चे नहीं होंगे जो बोर्डिंग स्कूल जाएंगे इससे पहले खुद सैफ और उनकी बहन सोहा अली खान भी बोर्डिंग स्कूल में पढ़ चुके हैं.

तैमूर को है कैमरे से प्यार

कुछ ही दिन पहले सैफ ने बताया था कि तैमूर कभी भी कैमरे घबराते नहीं हैं बल्कि अगर कोई उसकी तस्वीर खींचता है तो वो कैमरे की ओर देखने लगता है. सैफ ने कहा ''आपको देखना चाहिए कि तैमूर कैमरे को कैसे देखता है, अगर आप अपना फोन तैमूर की ओर करोगे तो वो आपको देखने लग जाएगा. ऐसा तैमूर पैदा होने के बाद से है. मुझे लगता है कि उसे इस सब की आदत हो गई है. मुझे लगता है वैसे भी आप बच्चे को पर्दे पर के पीछे नहीं रख सकते और वैसे भी पैपराजी हर जगह है.''

सैफ ने बताया कि उन्होंने करीना से कहा था कि मीडिया से छिपाने की जरूरत नहीं है. कुछ दिन बाद मीडिया के कैमरे इस हद तक फॉलो नहीं करेंगे और देखिए आज सब ठीक है सबको आदत हो गई है.

Source:Agency

Sensex