Breaking News

Today Click 96

Total Click 5103788

Date 24-01-18

सगाई की अंगूठी के लिए पेरिस हिल्टन ने रखे सुरक्षाकर्मी

By Khabarduniya :07-01-2018 06:01


लॉस एंजेलिस. सामाजिक हस्ती और पूर्व रियलिटी टीवी स्टार पेरिस हिल्टन ने 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी के लिए सुरक्षाकर्मी रखे हैं. हिल्टल ने सगाई की महंगी अंगूठी पर 24 घंटे नजर रखने के लिए सुरक्षाकर्मी रखे हैं. एक सूत्र ने कहा, वह 24 घंटे सुरक्षा चाहती हैं और विशेष रूप से उस अंगूठी के लिए, जो पिछले सप्ताह हुई सगाई की है.

हिल्टन और हॉलीवुड अभिनेता क्रिस जिल्का ने कोलोराडो के अस्पेन की एक स्की सैर के दौरान सगाई कर ली है. जिसके चलते पेरिस हिल्टन ने 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी के लिए सुरक्षाकर्मी रखे हैं. सूत्रों के मुताबिक वह 24 घंटे सुरक्षा चाहती हैं और विशेष रूप से उस अंगूठी के लिए, जो पिछले सप्ताह हुई सगाई की है.

बता दे कि, पिछले दिनों हिल्टन ने सगाई के बाद कहा था कि, "मैं बेहद उत्साहित और अचंभित थी, मैंने फौरन हां कह दी." बीते दिनों हिल्टन ने क्रिस जिल्का के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, "एक दिन, कोई आपकी जिंदगी में आएगा और आप महसूस करेंगे कि किसी और से इतना लगाव क्यों नहीं हुआ. मैंने बिल्कुल नहीं सोचा था कि मुझे लाखों वर्षो में भी अपने लिए इतना उपयुक्त कोई मिल पाएगा. जो मुझे वह खुशी दे सके, जिसका मैंने सपना देखा था. एक ऐसा व्यक्ति जो मेरे जीवन को इतने गहरे तक स्पर्श कर सके और मुझे खुशी की एक बिल्कुल नई वजह दे सके."

इसके अलावा हिल्टन ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने इतनी खुशी, इतनी सुरक्षा और इतना प्यार कभी महसूस नहीं किया था. वह मेरे लिए हर तरह से एकदम सही हैं और उन्होंने मुझे एहसास कराया कि परियों की कहानियां सच में होती हैं. जिल्का ने घुटनों पर बैठकर हिल्टन के सामने

Source:Agency

Sensex