Breaking News

Today Click 60

Total Click 5103180

Date 23-01-18

सबा करीम और तूफान घोष ने बीसीसीआई में अपनी जिम्मेदारी संभाली

By Khabarduniya :03-01-2018 07:02


मुंबई : भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज सबा करीम ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) की जिम्मेदारी संभाल ली है. वहीं तूफान घोष ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद का कार्यभार भी संभाल लिया है. यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार करीम और घोष दोनों ही बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी को रिपोर्ट करेंगे. करीम मुंबई में जबकि घोष बेंगलुरू में रहेंगे

करीम जहां बोर्ड के विजन और रणनीति में जौहरी की मदद करेंगे वहीं घोष बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में सेंटर ऑफ एक्सीलेन्स के निर्माण में भूमिका निभाएंगे. बीसीसीआई ने एमवी श्रीधर के देहांत के बाद महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) पद के लिए आवेदन मांगए थे. इसके लिए सबा करीम ने आवेदन दिया था और उन्हें इस पद पर नियुक्त कर दिया गया था.

बीसीसीआई ने 23 दिसंबर को करीम को इस पद पर नियुक्त किए जाने की जानकारी दी थी. करीम ने भारत की तरफ से एक टेस्ट और 34 वनडे खेले हैं. दूसरी तरफ घोष को स्वास्थ्य और मेहमानवाजी क्षेत्र में 29 साल का अनुभव है. गौरतलब है कि सबा करीम क्रिकेट के कमेंटेटर भी रह चुके हैं और ईस्ट जोन के सिलेक्टर भी रह चुके हैं.

Source:Agency

Sensex