Breaking News

Today Click 80

Total Click 5103772

Date 24-01-18

बंद में माओवादियों का उत्पात, 6 वाहन, पंप हाउस व बीएसएनएल टॉवर फूंका

By Khabarduniya :13-12-2017 07:46


भारत बंद के आह्वान के दौरान नक्सलियों ने मंगलवार को बस्तर संभाग में तीन घटनाओं को अंजाम दिया। दंतेवाड़ा जिले में एनएमडीसी बचेली के डिपोजिट-5 के पंप हाउस में आगजनी कर पानी की आपूर्ति बाधित कर दी।

कोंडागांव जिले के इरागांव में सड़क निर्माण में लगे 6 वाहनों को आग लगा दी। वहीं कांकेर की सीमा से लगे रोपीगांव में बीएसएनएल टॉवर को फूंक दिया।

पीएलजीए सप्ताह में शांत रहे नक्सलियों ने एनएमडीसी बचेली परियोजना के आकाश नगर स्थित डिपोजिट.5 के पंप हाउस में सोमवार रात आग लगा दी। इससे इलेक्ट्रिक यूनिट पूरी तरह जलकर खाक हो गई और माइंस क्षेत्र में पानी सप्लाई बंद है।

इसकी जानकारी के बाद प्रबंधन ने टैंकरों से वहां पानी भिजवाया। साथ ही तकनीशियनों की टीम भी रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों के इस करतूत की जानकारी प्रबंधन को मंगलवार सुबह हुई।

वहीं कोंडागांव जिले के इरागांव में चल रहे सड़क निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने मंगलवार दोपहर 6 वाहनों को आग लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आशुतोष सिंह मौके के लिए रवाना हो चुके हैं।

विकासखंड केशकाल के इरागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ईरागांव से चुरेगांव तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसी निर्माण कार्य में लगे एक सीमेंट मिक्चर मशीन, एक जेसीबी, एक ट्रक, एक रोड रोलर, दो ट्रैक्टर सहित 6 गाड़ियों को फूंक दिया गया।

Source:Agency

Sensex