Breaking News

Today Click 118

Total Click 5094145

Date 16-12-17

भोपाल:छेडछाड से परेशान होकर युवती ने की थी खुदकुशी,मनचले पर मामला दर्ज

By Khabarduniya :07-12-2017 07:29


भोपाल। राजधानी भोपाल के बजरिया इलाके में करीब एक साल पहले एक युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड किया था। बजरिया पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी थी।

करीब एक साल तक चली पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि युवती ने फांसी एक मनचले युवक के कारण लगाई थी। बताया जा रहा है कि मनचला, अक्सर युवती को बुरी नियम से छेड़छाड़ था। इसी बात से परेशान होकर युवती ने फांसी लगाई हैं। कल गुरुवार को मनचले युवक के खिलाफ संबंधित बजरिया थाने में मामला दर्ज हुआ है।

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि विजय नगर निवासी स्वाति उर्फ आरती शाक्या पिता हुकुमचंद शाक्या उम्र 18 वर्ष, ने बीते जनवरी माह को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। पुलिस का कहना है कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ है मृतिका के मोहल्ले में रहने वाला एक मनचला संजय रायकवार, अक्सर उसके साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ करता था। संजय की छेड़खानी से परेशान होकर ही आरती ने फांसी लगाकर अपनी जान दी थी।

पुलिस का कहना है कि दोषी पाए जाने पर कल बुधवार को आरोपी संजय रायकवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए करने की धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी संजय की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।
 

Source:Agency

Sensex