Breaking News

Today Click 124

Total Click 5085395

Date 21-11-17

दीवार फांदकर हिंडन एयरबेस में घुस रहा था संदिग्ध, मारी गोली

By Khabarduniya :15-11-2017 06:42


गाजियाबाद : साहिबाबाद स्थित हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में मंगलवार देर रात घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षाकर्मियों ने गोली मार दी जिसके बाद उसे एयरफोर्स स्टेशन परिसर में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. संदिग्ध से एयरफोर्स और पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार संदिग्ध का आतंकी कनेक्शन भी खोजा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात 11 बजे हिंडन एयरफोर्स स्टेशन के गेट नंबर एक से एक संदिग्ध ने प्रवेश करने का प्रयास किया. सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोका जिसके बावजूद वह दीवार फांदकर स्टेशन में घुसने लगा. उसे रोकने के लिए सुरक्षाकर्मी ने उसके दाएं पैर में गोली मार दी.

गोली मारने के बाद संदिग्ध को स्टेशन परिसर में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संदिग्ध ने अपना नाम सुजीत बताया है जिसकी उम्र 25 साल है. वह प्रतापगढ़ का रहने वाला है. आशंका है कि उसके तार आतंकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा से जुड़े हो सकते हैं. इलाके के थाना प्रभारी व एएसपी मौके पर पहुंचे और एयरफोर्स के अफसरों संग सुजीत से पूछताछ की.

यहां उल्लेख कर दें कि रविवार को खुफिया एजेंसियों ने वायु सेना को अलर्ट किया था कि लश्कर-ए-तैयबा के छह-सात आतंकी हिंडन एयरफोर्स स्टेशन को निशाना बनाने का प्रयास कर सकते हैं जिसके बाद वहां चौकसी बढ़ा दी गयी थी. गौर हो कि हिंडन एयरबेस एशिया में सबसे बड़ा और पूरी दुनिया में यह 8वां सबसे बड़ा एयरबेस है.

Source:Agency

Sensex