Breaking News

Today Click 25

Total Click 5103717

Date 24-01-18

कुंभ में आतंकवादी हमला करना चाहता है IS, सामने आया ऑडियो क्लिप

By Khabarduniya :15-11-2017 06:25


आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है. इसमें भारत के खिलाफ युद्ध की बात की जा रही है. यह मलयालम भाषा में है. इसमें कुंभ मेला और त्रिशूर पुरम में आतंकवादी हमले की बात की जा रही है. बता दें कि दोनों फेस्टिवल में भारी भीड़ उमड़ती है.

10 मिनट के इस ऑडियो में राशिद अब्दुल्ला की आवाज बताई जा रही है, जो इस्लामिक स्टेट के कासरगोड मॉड्यूल का सदस्य है. भारत छोड़ कर वह इस्लामिक स्टेट ज्वाइन करने अफगानिस्तान चला गया था. ऑडियो क्लिप्स में कुरान को कोट किया गया है और दावा किया गया है कि यह दौलतुल इस्लाम की इस तरह की 50 वीं की क्लिप है.

100 लोगों ने ज्वाइन किया इस्लामिक स्टेट
यह क्लिप उस समय आया है जब केरल पुलिस ने दावा किया है कि राज्य के 100 लोगों ने इस्लामिक स्टेट ज्वाइन किया है. साक्ष्य और रिपोर्ट बताते हैं कि व्हाट्सऐप और टेलीग्राम सहित कई दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे क्लिप और मैसेज शेयर किए जा रहे हैं.

बुद्धि का प्रयोग कर करें हमला
इस क्लिप में कहा गया है कि मुस्लिम लोग दारूल कुफ्र से दारुल इस्लाम में माइग्रेट हों. यदि ऐसा संभव नहीं होता है तो लोगों को दौलतुल इस्लाम और इस्लामिक स्टेट को फाइनेंशियल सपोर्ट करना चाहिए. क्लिप में आतंकवादी हमले पर कहा गया है कि आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करें. खाने में जहर डालें. त्रिशूर पूरम और कुंभ मेला में ट्रक और ट्रक ड्राइवर का प्रयोग करें. जैसा की मुजाहिद्दीन पूरी दुनिया में कर रहे हैं.

लास वेगस का किया जिक्र
क्लिप में लास वेगस में हुए हमले का रिफरेंस दिया गया है. इसमें दावा किया गया है कि हमारे एक सपोर्टर ने म्यूजिक कंसर्ट में जुटे कई लोगों की हत्या कर दी. आपको कम से कम ट्रेन डीरेल करने या चाकू का ही प्रयोग करना चाहिए. क्लिप के बारे में केल के डीजीपी कोलनाथ बेहरा का कहना है कि क्लिप उन्हें मिला है और वह इसकी जांच कर रहे हैं.

Source:Agency

Sensex