Breaking News

Today Click 36

Total Click 5086424

Date 25-11-17

'इत्तेफाक' के कारण कानूनी पचड़े में फंसे शाहरुख खान और करण जौहर

By Khabarduniya :13-11-2017 07:17


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'इत्तेफाक' कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है. इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन ने मिल कर प्रोड्यूस किया है. यूं तो फिल्म को सब लोगों और क्रिटिक्स द्वारा सरहाना मिली है लेकिन फिल्म के एक पोस्टर के कारण करण और शाहरुख मुसीबत में फंस गए हैं.

दरअसल, फिल्म के एक पोस्टर में अक्षय खन्ना होटो में सिगरेट दबाए नजर आ रहे हैं और इस पोस्टर के कारण दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने करण और शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस को नोटिस भेज दिया है. स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि यह पोस्टर स्मोकिंग को बढ़ावा दे रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर COTPA यानी ‘सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रॉडक्ट्स एक्ट 2003’ के उल्लंघन का आरोप लगा है.

डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स को स्पीड पोस्ट और ईमेल के जरिए नोटिस भेज दिया गया है लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. उन्होंने आगे कहा कि, अगर फिल्म के प्रोड्यूजर्स 4 दिनों के भीतर स्मोकिंग को बढ़ावा देने वाले पोस्टर को सोशल मीडिया समेत अन्य जगहों से नहीं हटाया तो हम आगे की सख्त कार्रवाई करेंगे.

बता दें, फिल्म ने अब तक लगभग 21 करोड़ का बिजनेस किया है. यह फिल्म की राजेश खन्ना-नंदा स्टारर इसी नाम की फिल्म की रीमेक है, जोकि साल 1969 में रिलीज हुई थी.

Source:Agency

Sensex