Breaking News

Today Click 23

Total Click 5086411

Date 25-11-17

बिग बॅास 11 के इस स्टार कंटेस्टेंट की होगी गिरफ्तारी..घर से OUT!

By Khabarduniya :11-11-2017 07:58


बिग बॅास 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा पर जल्द ही एक बड़ी गाज गिरने वाली है। जी हां, ऐसी खबर है कि प्रियांक शर्मा को कभी भी किसी वक्त जेल ले जाया जा सकता है। यह जेल बिग बॅास की कालकोठरी नहीं है। बल्कि यह लोनावला की जेल है।  अर्शी खान के पीआर कंपनी ने प्रियांक के खिलाफ क्रिमिनल केस दायर किया है। प्रियांक ने अर्शी के गोवा-पुणे केस के बारे में नेशनल टीवी पर बोला था।
जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।  पुलिस बिग बॅास 11 के घर में घुसने की तैयारी कर रही है। जिसके बाद कोर्ट में ही जाने के बाद प्रियांक अपनी जमानत करवा सकते हैं।
गौरतलब है कि अगर ऐसा हुआ तो घर के अंदर प्रियांक का टिकना काफी मुश्किल हो सकता है। हालांकि अभी इस मामले में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। 
‘बिग बॉस' के पिछले सीजन में भी सलमान ने लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की मां को लेकर पर्सनल कमेंट करने पर प्रियंका जग्गा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।
‘बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट ओम ने तो हद ही पार कर दी. महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने और टास्क के दौरान अश्लील हरकतें करने इसके अलावा साथी कंटेस्टेंट के ऊपर यूरीन फेंकने के आरोप में स्वामी ओम को बिग बॉस के मेकर्स ने शो से निकाल दिया था।

Source:Agency

Sensex