Breaking News

Today Click 15

Total Click 5103707

Date 24-01-18

भोपाल: सबधानी कोचिंग छात्रा का पर्स लूटा

By Khabarduniya :10-11-2017 07:50


भोपाल। राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में पैदल जा रही एक युवती का पर्स लूटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती सबधानी कोचिंग की छात्रा है। छात्रा का पर्स दो अज्ञात बाइक सवारों ने उसी के घर के सामने लूटा है। घटना के बाद छात्रा ने संबंधित ऐशबाग थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी प्राची शर्मा पिता बाबूलाल शर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी मकान नम्बर बी-25 पदमनाभ नगर, की शिकायत पर अज्ञात दो बाइक सवारों के खिलाफ लूट की धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि मूलत: ओरछा निवासी प्राची शर्मा प्रभात पेट्रोल पंप के समीप स्थित सबधानी कोचिंग क्लासेस की छात्रा है। प्राची पदमनाभ नगर में अपने मामा बीके शर्मा के घर रहकर पढ़ाई कर रही है।

कल गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे प्राची अपनी कोचिंग फ्रेंड तरुणा कुशवाहा के साथ पैदल प्रभात चौराहे के पास एक शॉप पर पटवारी एग्जाम का फार्म भरने के लिए गई थी। रात करीब 8 बजे फार्म भरने के बाद प्राची और तरुणा पैदल घर लौट रहे थे। प्राची के मकान के पास ही दो अज्ञात बाइक सवार युवकों ने कंधे पर टंगा हुआ पर्स छीन लिया और फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि पर्स में एक मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, 400 रुपए नगद समेत करीब 7 हजार रुपए का सामान मौजूद थे। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद से अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है।
 

Source:Agency

Sensex