Breaking News

Today Click 67

Total Click 5086455

Date 25-11-17

भोपाल में एक मासूम के साथ Rape की कोशिश

By Khabarduniya :10-11-2017 07:47


भोपाल। राजधानी भोपाल में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ इस घिनौनी हरकत को उसके सगे मामा के दोस्त ने अंजाम देने की कोशिश की थी। समय रहते मासूम ने अपने साथ हुई ज्यादती की बात ​परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने संबंधित गोविंदपुरा थाने पहुंचकर दरिंदे युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने  बताया कि 11 वर्षीय मासूम बच्ची अपने नाना-नानी के साथ कल गुरुवार शाम को गोविंदपुरा थाना क्षेत्र निवासी अपने सगे मामा के घर मिलने के लिए आई थी। यहां पर मासूम के मामा का दोस्त विवेक पहले से ही घर में मौजूद था।

पुलिस का कहना है कि मासूम बच्ची कमरे में बैठकर टीवी देख रही थी। बच्ची के नाना उसके मामा के साथ घर के बाहर गार्डन में खड़े थे। नानी और मामी किचन में थी। इस दौरान विवेक टीवी देख रही मासूम बच्ची के पास आया और उसके शरीर पर बुरी नियत से हाथ फेरने लगा। विवेक की इस घिनौनी हरकत से अंजान मासूम टीवी देखने में व्यस्त थी। बाद में विवेक ने मासूम बच्ची के गुप्तअंग में उंगली डाल दी। इससे बच्ची को दर्द हुआ और वह चिल्ला पड़ी।

बच्ची की चिल्लाहट सुनकर जब उसकी नानी पास में आई, तो बच्ची ने विवेक की इस घिनौनी हरकत के बारे में नानी को बताया। बात सुनकर जब नानी ने विवेक पर चिल्लाया, तो अपने उपर लगे आरोपों से वह साफ मुकर गया। बहसबाजी करते हुए विवेक घर से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि घटना बाद बच्ची के परिजनों ने थाने पहुंचकर विवेक के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर कल गुरुवार रात आरोपी विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 5एम, 6/7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी विवेक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है, उसे जल्द हिरासत में लिया जाएगा।
 

Source:Agency

Sensex