Breaking News

Today Click 46

Total Click 5086434

Date 25-11-17

चोट के बावजूद राजकुमार राव लगातार करते रहे अपनी फ़िल्मी शादी का प्रमोशन

By Khabarduniya :10-11-2017 07:01


रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ इसी शुक्रवार रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में राजकुमार राव और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। पिछले दिनों राजकुमार राव जो ‘फन्ने ख़ान’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे चोट लगने के बावजूद अपनी फ़िल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ को प्रमोट करते रहे। जबकि डॉक्टर ने उन्हें तीन सप्ताह के आराम के लिए कहा था।
बहरहाल, गुरुवार को ‘शादी में ज़रूर आना’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थीं और इस मौके पर भी राजकुमार राव मौजूद रहे। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके लेफ्ट पैर में अभी भी प्लास्टर लगा हुआ है और वो सहारा लेकर खड़े हुए हैं।
हाल ही में राजकुमार राव जागरण डॉट कॉम के दफ्तर भी आये थे और शादी को लेकर बहुत सारी बातें बताई थीं। उनकी फ़िल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ शादी के ताने-बाने पर ही बुनी गयी है।
जब हमने पुछा कि वो लव मैरेज या अरेंज मैरेज में से किसको सपोर्ट करते हैं? तो उन्होंने बिना किसी देरी के तुरंत ही लव मैरेज कहा। हालांकि, उनका अभी दूर-दूर तक शादी का कोई इरादा नहीं है। गौरतलब है कि वो अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ लंबे समय से लिव इन में रह रहे हैं!
समाज में शादियां बहुत टूट रही हैं और बॉलीवुड में भी डिवोर्स की घटनाएं बढ़ी हैं? तो इन टूटते रिश्तों के जवाब पर राजकुमार कहते हैं कि इसमें गलत क्या है? जब दो लोगों में ट्यूनिंग नहीं हो पा रही हो तो रोज़-रोज़ के झगड़ों से बेहतर है अलग हो जाना। आइये देखते हैं स्क्रीनिंग की ये तस्वीरें!

Source:Agency

Sensex