Breaking News

Today Click 22

Total Click 5103714

Date 24-01-18

एक्स गर्लफ्रेंड ने नवाजुद्दीन को भेजा नोटिस, बायोग्राफी को बताया झूठा

By Khabarduniya :10-11-2017 07:00


नई दिल्ली: बायोग्राफी को लेकर स्पॉटलाइट में आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बायोग्राफी रिलीज होने बाद उसे वापस लेने पर भी नहीं थम रहीं हैं. अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता रजवार ने उन्हे लीगल नोटिस भेजा है.

दरअसल, नवाजुद्दीन ने बायोग्रफी में लव अफेयर्स की बातों का खुलकर जिक्र किया था. उनकी इसी बेबाकी के लिए एक्स गर्लफ्रेंड सुनीता ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. सुनिता ने फेसबुक पर एक बड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन की लिखी बातों को सरासर झूठा बताया है.

नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' में सुनीता के साथ रिलेशन को लेकर काफी सारी बातें लिखी है जिन्हें जानने के बाद सुनीता चुप न बैठ पाई और फेसबुक पर एक बेहद बड़ा पोस्ट लिखा कर बायोग्राफी में लिखी बातों पर पलटवार कर डाला. इसके साथ ही मशहूर टेलीविजन कलाकार सुनीता ने नवाजुद्दीन के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि सुनीता ने नवाजुद्दीन के साथ किताब लिखने में मदद करने वाली पत्रकार ऋिपर्णा चटर्जी और किताब के पब्लिशर को भी लीगल नोटिस भिजवाया है.

सुनीता का कहना ही नवाज उनसे 24 घंटो के भीतर माफी मांगे और हर्जाना भी दें. हर्जाने में मिलने वाले पैसे को सुनीता समाजिक कार्य में लगाना चाहती हैं.

Source:Agency

Sensex