Breaking News

Today Click 46

Total Click 5085317

Date 21-11-17

LNCT छात्रा की गाड़ी से चुराया ATM, निकाले 40 हजार

By Khabarduniya :09-11-2017 08:38


भोपाल। राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा इलाका स्थित एक पार्क में घूमने आई छात्रा की गाड़ी से बदमाश ने ATM चुराकर 40 हजार रुपए निकाल लिए। बताया जा रहा है कि कल बुधवार शाम दो छात्राएं अपनी स्कूटी से चिल्ड्रन्स पार्क घूमने गई थी। इसी बीच स्कूटी की डिग्गी से आज्ञात चोर ने ATM और जरूरी दस्तावेज चुराए थे।

होशंगाबाद निवासी नेहा बी जोसफ पिता बेजू जोसफ उम्र 19 वर्ष भोपाल के वीनी गल्र्स हॉस्टल इंद्रपुरी में रह कर एलएनसीटी कालेज में पढ़ाई कर रही है। कल बुधवार शाम नेहा अपनी दोस्त के साथ स्कूटी से चिल्ड्रन पार्क गई थी। पार्क के बाहर नेहा अपनी गाड़ी को पार्किंग में खड़ा कर अंदर चली गई।

पार्क से लौटने के बाद नेहा जब अपनी स्कूटी के पास आई, तो डिग्गी को खुला पाया। साथ ही डिग्गी में रखे ATM व लाइसेंस गायब था। डिग्गी से सामान चोरी हो जाने के थाड़ी देर बाद नेहा के एटीएम से 40 हजार रुपए निकाल लिए गए। इसके बाद नेहा ने पिपलानी थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। पिपलानी पुलिस ने जीरो कायमी कर डायरी गोविंदपुरा थाने को सौंपी।

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी के खाते से चाणक्यपुरी स्थित एटीएम से 40 हजार रुपये निकाले गये है। घटना गोविन्दपुरा थाने ने की है, इसलिए जीरो कायमी कर डायरी गोविंदपुरा पुलिस को सौंपी है। फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरु कर दी गई है।
 

Source:Agency

Sensex