Breaking News

Today Click 35

Total Click 5085857

Date 24-11-17

भोपाल: तलाकशुदा से बलात्कार कर मां बनाया

By Khabarduniya :08-11-2017 07:56


भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में एक तलाकशुदा महिला के साथ पड़ोसी युवक ने करीब पांच साल तक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान महिला ने एक बच्ची को भी जन्म दिया है। पड़ोसी युवक ने महिला को शादी का झांसा देकर यह घिनौना काम किया था। जब महिला ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। कल मंगलवार को महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित जहांगीराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
जहांगीराबाद थाना पुलिस ने  बताया कि फरियादी 32 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपी विक्की बनेले के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि वर्ष 2004 में फरियादी महिला की शादी हुई थी। करीब तीन साल बाद महिला का तलाक हो गया था। फरियादी द्वारा दर्ज कराए गए बयान अनुसार वर्ष 2012 में उसकी पहचान पड़ोस में रहने वाले आरोपी विक्की बनेले से हुई थी। दोस्ती के दौरान विक्की ने महिला के साथ शादी करने का झूठा वादा किया था। शादी का झांसा देकर विक्की ने महिला के साथ पांच साल तक दुष्कर्म भी किया। दो वर्ष पूर्व महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसका पिता विक्की है।
बच्ची के दो साल के हो जाने के बाद जब महिला ने विक्की से शादी करने की बात कही, तो वह साफ मुकर गया। जब महिला ने विक्की पर शादी करने का दबाव बनाया, तो उसने जान से मारने की धमकी महिला को दी थी। हिम्मत जुटाकर महिला ने कल मंगलवार को विक्की के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी विक्की बनेले की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपी की तलाश जारी है, जल्द उसे हिरासत में लिया जाएगा।
 
 

Source:Agency

Sensex