Breaking News

Today Click 3

Total Click 5085274

Date 21-11-17

कभी सेल्समैन का काम करता था सलमान की 'टाइगर' का ये 'आतंकी'

By Khabarduniya :08-11-2017 06:54


टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के बाद अब फिल्म के रिलीज तक का इंतजार और मुश्किल सा नजर आ रहा है. इंटरटनेट पर धूम मचा रहे फिल्म के इस ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना के एक्शन के अलावा भी एक और खास बात है जि‍सके लिए ट्रेलर को बार बार देखने का बन कर रहा है. ये है इस फिल्म का विलेन, जिससे सलमान और कटरीना दो दो हाथ करते नजर आ रहे हैं. आखि‍र आतंक के सरगना के तौर पर नजर आ रहे इस शख्स के असल चेहरा और पहचान क्या है आइए जानें.
दरअसल टाइगर जिंदा हैं फिल्म में एक आतंकी संगठन के लीडर अबू उसमान के किरदार में नजर आने वाले एक्टर का असल नाम है सज्जाद डेडलाफ्रूज. सज्जाद यूएई बेस्ड ईरानी एक्टर है जो कि कई फिल्मों और टीवी शो कर चुके हैं.
सज्जाद टाइगर जिंदा है से पहले एक और बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं. सज्जाद साल 2015 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में डॉक्टर के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में अगर आपको याद हो जब अक्षय कुमार और उनके साथी एक आतंकी को भारत ले जाने वाले होते हैं तब एक डॉक्टर इस आतंकी के चेकअप के लिए आता है. ये डॉक्टर सज्जाद ही होते हैं.
इंस्टाग्राम पर सज्जाद ने अपनी ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह फिल्मों और डॉक्युमेंट्रीज का हिस्सा बने हुए दिख रहे हैं. सज्जाद ईरानी जरूर हैं लेकिन यूएई की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. इमीराती लुक में उनके द्वारा की गई एड कर्मिशि‍यल में कोई बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह ईरानी मूल के एक्टर हैं. एक्टिंग करि‍यर की शुरुआत करने से पहले सज्जाद अबु धावी में सेल्स मैन की नौकरी कर चुके हैं. सेल्स मैन की नौकरी के बाद उन्होंने पीआर मैनेजर के तौर पर भी काम किया.  लेकिन उसी दौरान किसी डायरेक्टर ने उन्हें मॉल में देखा और मॉडलिंग का ऑफर दि‍या.
सज्जाद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह पांच साल के थे तब वह तीन भाषाएं बोलते थे. सज्जाद ने इस बात का भी जिक्र किया कि वह रैंप मॉडल कभी नहीं बनना चाहते थे. टॉम हैंक्स और डेनियल डे लुईस जैसे स्टार्स को अपना रोल मॉडल मानने वाले सज्जाद का कहना है कि उन्होंने एक्टिंग का हुनर इन्ही स्टार्स को देख देख कर सीखा है. यूएई की एड फिल्मों में टॉप के मॉडल्स में से एक सज्जाद को कई भषाओं में कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. सज्जाद शॉर्ट फिल्म The Orphanage और A letter में भी काम कर चुके हैं.
टाइगर जिंदा है में सज्जाद का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है. अब देखना है बॉलीवुड का ये विलेन इस इंडस्ट्री में अपने लिए क्या जगह बन पाता है.

Source:Agency

Sensex