Breaking News

Today Click 92

Total Click 5085363

Date 21-11-17

श्रीसंत ने धोनी-द्रविड़ पर निकाली भड़ास

By Khabarduniya :07-11-2017 06:18


नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने एक इंटरव्यू में कई हैरान करने वाली बातें कही। एक सवाल के जवाब में श्रीसंत ने कहा कि ''अगर मुझे फिर से खेलने का मौका मिलता है तो मैं किसी अन्य देश के लिए खेलना चाहूंगा।'' श्रीसंत ने महेंद्र सिंह धोनी और राहुल द्रविड़ पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने उनकी कोई मदद नहीं की।
 
बीसीसीआई पर लगाए कई आरोप
श्रीसंत ने रिपब्लिक टीवी को दिए इस इंटरव्यू में बीसीसीआई पर भी कई आरोप लगाए, उन्होंने दावा किया कि स्पॉट फिक्सिंग के मामले में कई ओर खिलाड़ियों के नाम भी शामिल थे और ये खिलाड़ी अब भी टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं। श्रीसंत का कहना था कि बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों शह दे रखी है।
  
धोनी और द्रविड ने नहीं की मदद- श्रीसंत
श्रीसंत ने दावा किया कि मुदगल कमेटी की रिपोर्ट में 13 खिलाड़ियों के नाम थे और BCCI ने इन नामों को सार्वजनिक ना करने की अपील की थी। श्रीसंत ने कहा कि उनके बुरे दौर में धोनी और द्रविड़ ने उनकी कोई मदद नहीं की। सीनियर खिलाड़ियों ने उनके लिए कोई स्टैंड नहीं लिया।

BCCI ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था
इंटरव्यू में बोलते हुए श्रीसंत ने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग में राहुल द्रविड राजस्थान रॉयल्स के सपोर्ट में खड़े थे। लेकिन राहुल ने मेरे कोई मदद नहीं की। बता दें, BCCI ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था, हालांकि उन्होंने इसके खिलाफ कोर्ट में अपील की थी, लेकिन अभी भी श्रीसंत को इससे राहत नहीं मिली है।

Source:Agency

Sensex