Breaking News

Today Click 47

Total Click 5078434

Date 18-10-17

नागदा के पास बस और मिनी ट्रक में टक्कर, ड्राइवर की मौत, कई घायल

By Khabarduniya :12-10-2017 07:38


नागदा। शहर के नजदीक हाईवे नंबर 17 पर बीती रात 2 बजे एक बस और मिनी ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और बस चालक व घायल यात्रियों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक सरकार उपकार नाम की बस क्रमांक आरजे-09-पीए-5445 इंदौर से भीलवाड़ा जा रही थी। उज्जैन-जावरा बायपास मार्ग स्थित गुरुकृपा ढाबे के पास रात लगभग दो बजे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी-09-जीएफ-4980 से उसकी भिड़त हो गई।

टीआई केके चौबे के अनुसार ट्रक चालक सुनील पिता हीरालाल नायक उम्र 30 वर्ष निवासी गांव पलवाई, थाना अफजलपुर, जिला मंदसौर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बुरी तरह से फंसे ट्रक चालक को निकालने के लिए केबिन को गैस कटर से काटना पड़ा, ट्रक का क्लीनर घटनास्थल से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मिनी ट्रक अनियंत्रित गति से जावरा कि ओर से आ रहा था कि बस में जा घुसा, जिससे बस का चालक संतोष राठौर स्टेरिंग सहित सड़क पर आ गिरा। चालक को गंभीर हालत में उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, हालत गंभीर होने पर गहन चिकित्सा के लिए उषैन रैफर किया गया है।

दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि बस और ट्रक का चालक साइड बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। लगभग आधा दर्जन घायल बस यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। रात्रि में बस के यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर रवाना किया गया। पुलिस को यातायात सामान्य करने में लगभग दो घंटे से अधिक समय में लग गया।

सुरक्षा की दृष्टि से सुबह नौ बजे तक पुलिस बल तैनात किया गया। टीआई चौबे ने सुबह छह बजे से आठ बजे तक अनियंत्रित गति से चलने वाले लगभग आधा दर्जन ट्रक चालकों को रोककर फटकार लगाई, इसमें से ट्रक क्रमांक आरजे-19-2जी-0622 पुलिस को चकमा देकर भागने लगा तो पुलिस ने उसका पीछा करके खाचरौद नाके पर पकड़ा और मंडी पुलिस के सौप दिया। मंडी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ चालानी कार्यावाही की।
 

Source:Agency

Sensex