Breaking News

Today Click 173

Total Click 5094200

Date 16-12-17

आजम खान का दावा, सेना ने मेरी यूनिवर्सिटी को तोहफे में दिया टैंक

By Khabarduniya :12-10-2017 07:08


रामपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने दावा किया कि सेना ने उनकी निजी यूनिवर्सिटी को एक लड़ाकू टैंक ‘‘उपहार स्वरूप’’ दिया है. मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के संस्थापक और कुलाधिपति खान ने कहा कि उन्होंने सेना से उनके विश्वविद्यालय को और आधुनिक हथियार उपलब्ध कराने के लिए अनुरोध किया है ताकि छात्र सेना द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों के बारे जानकारी हासिल कर सकें. खान ने कहा ,‘‘ सेना के साथ मेरे संबंध काफी सौहार्दपूर्ण हैं और उनसे और हथियार उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया है.’’

सेना के इस पुराने टैंक का नाम चाबुक है. खबर के अनुसार सेना का चाबुक टैंक विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग के छात्रों को प्रशिक्षण देने के लिए आया है. टैंक के पहुंचने पर स्टूडेंट्स काफी उत्साहित दिखे.

एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक, आजम खान ने कहा कि सेना से हजारों यूनिवर्सिटी ने टैंक के लिए आवेदन किया था लेकिन केवल 11 यूनिवर्सिटी को ये मिले. इस टैंक को 1.96 लाख रुपये में यूनिवर्सिटी को दिया गया है. उन्होंने सेना का धन्यवाद भी दिया. यह बात हमारे लिए बहुत गर्व की है कि इंडियन आर्मी ने हमारी यूनिवर्सिटी को टैंक दिया. इसके लिए मैं इंडियन आर्मी का धन्यवाद करता हूं.

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा. आजम खान ने कहा कि सेना बीजेपी का कोई संगठन नहीं है, सेना तो सिर्फ सेना है. अगर किसी को लगता है कि हमारी यूनिवर्सिटी को सेना से कोई तोहफा उनकी सिफारिश पर मिलेगा तो उन्हें ऐसी खुशफहमी में नहीं रहना चाहिए.

Source:Agency

Sensex